الاثنين، 22 فبراير 2010

जनसंपर्क का महत्व है, और प्रस्तुत करने के तरीके (भाग IV)

हम से ज्यादा खतरे 'लिंक की तैनाती "के बारे में पहले बात की थी, तो हम लिंक की तैनाती से निपटने के लिए सावधान किया जाना चाहिए, और मैं हर किसी की सलाह, जब तक वे विश्वसनीय नहीं हैं कंपनियों के लिए विज्ञापन के इस कार्य की नियुक्ति, और रास्ते में काम करता है वैध है कि, जैसा कि मैंने सलाह देने के लिए किसी भी प्रोग्राम का उपयोग नहीं होता है लिंक प्रकाशित, वे Google से मना कर रहे हैं .. इसके अलावा, कई साइटों को रिपोर्ट कर रहे हैं, जो अवैध रूप से अपने संबंधों को विकसित कर रहे हैं, लेकिन जो वैध तरीके .. लिंक फैले हुए हैं और आज मैं एक शानदार तरीका के लिए जा रहा हूँ, blogosphere में एक टिप्पणी और टिप्पणियों के साथ संबंध छोड़ दें. आसान तरीका, कार्य, सभी को सस्ती, ब्लॉगर कोड दर्ज करें और विषयों पर टिप्पणी शुरू .. उदाहरण के लिए .. में प्रवेश कोड बहुत अपनी विशेषता के लिए बंद कर रहे हैं, और फिर गिनती पर एक प्रकार उचित टिप्पणी, उदाहरण के लिए: "मैंने इस विषय पसंद आया, और मैं अपनी सादर के साथ नए पदों का अनुसरण करेंगे .. मैं अपने ब्लॉग या अतिथि के सम्मान है मेरा साइट लिंक
http://listofdictionaries.blogspot.com/ "
टिप्पणी लिखें या उचित है, और फिर एक लिंक साइट या स्थान में प्रदान की अंतरिक्ष में ब्लॉग "टिप्पणी फार्म" .. इस विधि आसान है, उदाहरण के लिए, या एक निर्धारित समय पर सेट हो जाती है और संबंधित ब्लॉग पेज रैंक में आपके लिंक रखने की कोशिश अधिक है.
लेकिन यह उबाऊ, चेक पृष्ठ एक ब्लॉग की रैंक है ... आसान नहीं है, अपने ब्राउज़र, जो गूगल पीआर स्वतः जाँच करेगा के लिए गूगल टूलबार डाउनलोड करें, इसे यहाँ से अपलोड: http://toolbar.google.com/

और फिर उसे स्थापित है, भूल नहीं सक्रियण के दौरान गूगल पीआर सक्रिय है, जो इंटरनेट एक्सप्लोरर के साथ संगत है. इसके अलावा पुराने सलाह "मत भूलना पेज रैंक शून्य के साथ साइटों पर लिंक डाल नहीं" यह सबसे महत्वपूर्ण तरीके उच्च गूगल पीआर मिल लिंक की तैनाती के माध्यम से, में से एक है क्या. लेकिन सावधान इसे प्रचार नहीं दिखा सकता चलो, स्थल के मालिक सोचता है कि तुम यहाँ रहे हैं स्थान रिले, अपने .. लिंक फैल नहीं अब जब कि मैं इस विधि का पता चला, निम्नलिखित गिनती के लिए नए तरीके हो .. जारी

मुझे आशा है कि आप इस ब्लॉग से लाभ मिला है ..

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق

 
Copyright 2009 List of Dictionaries. Powered by Blogger Blogger Templates create by Deluxe Templates. WP by Masterplan